Sunday, April 28, 2024

शामली वी वी डिग्री कॉलेज में फीस पर छात्र छात्राओं का हंगामा, बोले-कार्रवाई नहीं हुए तो यूनिवर्सिटी पर भी करेंगे आंदोलन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शामली जनपद के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के सिटी में वी वी डिग्री कॉलेज में सेमेस्टर की बढ़ती फीस को लेकर छात्र-छात्राओं ने जमकर हंगामा किया और इस मामले में जल्दी कार्रवाई की मांग की है। समस्त छात्र- छात्राओं ने यूनिवर्सिटी और कॉलेज के प्राचार्य को शिकायत देकर फीस को अचानक बढ़ने की संख्या से रोकने और इस पर कंट्रोल करने की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि मामला शामली जनपद के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के माजरा रोड पर स्थित वी.वी डिग्री कॉलेज का है। जहां पर सैकड़ो की संख्या में मौजूद छात्र-छात्राओं ने पहले तो कॉलेज के गेट पर जमकर हंगामा किया और फिर कॉलेज प्राचार्य के ऑफिस के बाहर एक जुट होकर क्लास बंद कराई और बढ़ते फीस को लेकर विरोध प्रदर्शन किया है ओर उन्होंने कहा कि फीस को सरकारी कॉलेज की तरह रखने की मांग की पीड़ित छात्र-छात्राओं का आरोप है कि प्राइवेट कॉलेज में जहां फीस बड़ी हुई होती है।

वहीं उनका स्कॉलरशिप भी मिलती है लेकिन सरकारी कॉलेज में ना तो हम लोगों को स्कॉलरशिप मिलती है और यह बढ़ती फीस हम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करने पर मजबूर करती है। क्योंकि सरकारी कॉलेज में पढ़ने वाले सभी छात्राएं मिडिल क्लास फैमिली से आती है। इस मामले को लेकर हम लोगों ने लिखित में कालेज ओर यूनिवर्सिटी में शिकायत दर्ज कराई है और अगर जल्दी इस मामले में कार्रवाई नहीं होती तो हम लोग धरना प्रदर्शन करते हुए यूनिवर्सिटी पर भी आंदोलन करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय