Wednesday, April 10, 2024

जालौन में लूट की योजना बना रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, पैर में लगी गोली

जालौन। जालौन के डकोर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जैसारी नहर मोड़ के पास बीती रात लूट की योजना बना रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बादमाशी को गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया।

डकोर पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि जैसारी मोड नहर पुलिया के पास तीन बदमाश चोरी व लूट की योजना बना रहे हैं। इस सूचना पर डकोर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने अपनी टीम के साथ मिलकर बदमाशों की गिरफ्तारी करने के लिए दबिश दी, तभी बदमाशों ने भागने का प्रयास करते हुए पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी, जिसमें पुलिस टीम बाल बाल बच गई। जवाब में पुलिस ने फायरिंग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, वहीं दो बदमाशों ने आत्मसमर्पण कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि, इस जवाबी फायरिंग के दौरान एक बदमाश सुघर सिंह पुत्र ज्ञान सिंह निवासी ग्राम जैसारी खुर्द के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया। वहीं पुलिस द्वारा की जा रही फायरिंग को देखते हुए दो बदमाश मोहम्मद मंसूरी पुत्र अली हसन निवासी सरावन थाना गोहन और सुधीर पुत्र जयकरण सिंह निवासी ग्राम सोरोपुर थाना कालपी ने आत्मसमर्पण कर दिया।

पुलिस ने उनके पास से दो अवैध तमंचे 315 बर एक राइफल 315 बोर तथा पांच जिंदा कारतूस एवं पांच खोखा बरामद किए हैं। साथ ही इन बदमाशों के पास से एक बाइक भी बरामद की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गोली लगने से घायल बदमाश सुघर सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें बदमाश सुघर के खिलाफ 5 मुकदमें,जबकि मंसूरी और सुधीर के खिलाफ एक एक मुकदमा दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय