Friday, May 10, 2024

मुज़फ्फरनगर में घर से मछली पकडऩे गए युवक का शव काली नदी में मिला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। दो दिन पहले मछली पकडऩे के लिए घर से निकले युवक का शव काली नदी से बरामद हुआ है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने पर तहरीर दी है। शहर कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चरथावल थाना क्षेत्र के गांव दधेडू कला निवासी 22 वर्षीय छोटू पुत्र युसूफ मंगलवार सुबह घर से मछली पकडऩे की बात कहते हुए घर से निकला था। शाम को वह घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने थाने पर गुमशुदगी की तहरीर दी थी। चरथावल पुलिस ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। गुरुवार को शहर कोतवाली क्षेत्र में काली नदी में युवक का शव पड़ा मिला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने शक के आधार पर परिजनों को बुलाकर शिनाख्त कराई। परिजनों ने शव की शिनाख्त छोटू के रूप में की। शहर कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार छोटू की जीभ बाहर निकली हुई थी।

इसी कारण परिजनों ने हत्या की आशंका  जताई है। पुलिस का कहना कि उसका पत्नी से विवाद भी चल रहा था। शहर कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह चौहान का कहना कि शव काली नदी में पीछे से बहकर आया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय