Thursday, May 9, 2024

मुजफ्फरनगर में घेर में सो रहे किसान की लाठी-डंडों से पीटकर निर्मम हत्या, मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में दिन निकलते ही उस समय सनसनी फैल गई जब अपने घेर में सो रहे एक किसान की लाश खून से लथपथ हालत में चारपाई पर पड़ी मिली। घटना की जानकारी मिलने पर आलाधिकारी डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बारीकी से चप्पे-चप्पे की जांच पड़ताल कर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

दरअसल घटना मंसूरपुर थाना क्षेत्र के दुधाहेड़ी गांव की है जहां मंगलवार की सुबह एक 45 वर्षीय किसान पंकज का शव खून से लथपथ हालत में चारपाई पर पड़ा मिला । बताया जा रहा है कि मृतक किसान पंकज सोमवार रात गांव में स्थित अपने घेर में सोया था जहां अज्ञात लोगों ने देर रात पंकज की लाठी-डंडों से पीटकर निर्मम हत्या कर दी घटना की जानकारी परिजनों को उस समय हुई जब परिवार के अन्य लोग पंकज को सुबह उठाने के लिए घेर में पहुंचे थे जहाँ देखा कि चारपाई पर पंकज का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है । जिसके चलते घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई जिस पर एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत पुलिस फोर्स और डॉग स्क्वायड फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे जिसके बाद बारीकी से घटनास्थल की जांच पड़ताल कर मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह कहना मुश्किल है कि किन परिस्थितियों में पंकज की मौत हुई है लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस एविडेंस इकट्ठा कर अपनी जांच पड़ताल कर रही है जिसके बाद मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि आज सुबह मंसूरपुर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि दूधाहेड़ी गांव में एक घेर में सो रहे व्यक्ति को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा मुंह व चेहरे पर वार करके मौत के घाट उतारा गया है, पुलिस इस सूचना पर तुरंत गांव में पहुंची है एवं सभी एविडेन्स कलेक्ट किए जा रहे हैं और अभी प्रथम दृष्टया यह कह पाना मुश्किल है कि किन परिस्थितियों में इस व्यक्ति की मौत हुई है लेकिन पुलिस द्वारा शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है व बाकी इसमें सभी एविडेंस जुटाये जा रहे है और जल्द घटना का खुलासा किया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय