Tuesday, September 17, 2024

मुजफ्फरनगर में दबंगों ने हडपे व्यापारी के 10 लाख रूपये, एसएसपी से की शिकायत, कार्यवाही की गुहार

मुजफ्फरनगर। दबंगों ने एक व्यापारी से प्लाट बेचने के नाम पर दस लाख रूपये हडप लिए गये। पीडित व्यापारी ने इंसाफ की आस में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का दरवाजा खटखटाया हैं।

पीडित अमजद पुत्र इमदाद निवासी खालापार ने दबंगो पर धोखाधडी व लालच देकर पैसे हडपने का आरोप लगाया हैं। आरोप है कि खालापार निवासी सुहैल खान पुत्र निशार खान ने जानसठ क्षेत्र के सालारपुर में एक 400 गज का प्लाट दिखाकर दस लाख रूपये ले लिए और बैनामा बाद में कराने की बात कही। आरोप हैं कि प्लाट की कीमत दस लाख रूपये गत 12 जुलाई को दे दिये थे और बैनामा के लिए समय दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि दबंगोंं ने उक्त प्लाट का सौदा अन्य युवक के साथ में भी कर लिया। आरोप हैं कि प्लाट का सौदा होने की सूचना पर पीडित ने प्लाट का बैनामा करने या पैसे वापस करने की बात कही, लेकिन दबंगों ने पीडित युवक को प्लाट का बैनामा और पैसे दोनों में से कुछ भी वापस करने से इंकार कर दिया।

आरोप हैं कि दबंगों ने पीडित युवक को विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी हैं। पीडित युवक ने इंसाफ की आस व दबंगों को सजा दिलवाये जाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का दरवाजा खटखटाया हैं और कार्यवाही की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय