Tuesday, September 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में पुत्रवधु ने लगाया ससुर पर तमंचे के बल पर दुष्कर्म का आरोप

मोरना। विवाहिता ने ससुर पर तमंचे के बल पर बलात्कार के गम्भीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। पीडि़ता ने तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उसकी शादी करीब तीन वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र के ही एक गांव में हुई थी। शादी के बाद से ही उसका ससुर उस पर बुरी नीयत रखता था तथा अक्सर घर में अकेली पाकर अश्लील हरकतें करता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीते 13 अगस्त की देर शाम जब पीडि़ता अपने कमरे में अकेली लेटी हुई थी व पति घर से बाहर गया हुआ था तभी उसका ससुर कमरे में तमंचा लेकर आया और तमंचे के बल पर आतंकित कर उसके साथ बलात्कार किया व घटना के बारे में किसी से बताने पर पति को जान से मार देने  की धमकी देकर चला गया।

विवाहिता ने इसके बाद अपने भाई को फोन कर घर ले जाने को कहा जिस पर विवाहिता का भाई उसे घर ले आया। मां द्वारा लड़की से पूछताछ करने पर विवाहिता ने सारी बात अपनी मां को बताई विवाहिता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी ससुर के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव शर्मा ने बताया कि मामले में तहरीर प्राप्त हुई है जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय