Tuesday, May 7, 2024

राजस्‍थान में महिला को कार के बोनट पर घसीटा, वीडियो वायरल, कार चालक की तलाश जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर । सोशल मीडिया पर एक कथित वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें राजस्थान में एक कार चालक एक महिला को कार के बोनट पर करीब 500 मीटर तक घसीटता हुआ नजर आ रहा है।

महिला को बचाने के लिए कई लोग कार के पीछे भागते दिखे, लेकिन ड्राइवर ने अपनी गाड़ी नहीं रोकी। पुलिस ने बताया कि कथित घटना बुधवार दोपहर हनुमानगढ़ के मुख्य बस स्टैंड के पास हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया कि कई सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद कार का नंबर स्पष्ट हो गया, जो रावला के किसी व्यक्ति के नाम पर पंजीकृत है।

पूरी घटना बस स्टैंड के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस महिला और कार चालक की तलाश कर रही है।

इस बीच, पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बुधवार को अपने एक्स हैंडल पर वीडियो साझा किया। उन्होंने लिखा, ”राजस्थान के हनुमानगढ़ में दिनदहाड़े बदमाश एक महिला को कार के बोनट पर घसीट रहे हैं। यह आपके कुशासन का नतीजा है।”

थानाधिकारी विष्णु खत्री ने बताया कि सोशल मीडिया पर शेयर हुए वीडियो से घटना के बारे में पता चला। पुलिस तुरंत बस स्टैंड पर पहुंची। घटना के बारे में साक्ष्य जुटाए। घटना बुधवार दोपहर करीब 1:38 बजे की है। जब हनुमान जंक्शन के मुख्य बस स्टैंड के ठीक सामने एक कार गलत साइड से मुड़ रही थी, तभी एक महिला गाड़ी के आगे आकर खड़ी हो गई।

ड्राइवर महिला के ऊपर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास कर भागने लगा तो महिला कार के बोनट पर लटक गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ड्राइवर कार को श्रीगंगानगर रोड की तरफ ले गया। करीब आधा किलोमीटर तक महिला बोनट पर लटकी रही। जब महिला गिर गई तो ड्राइवर कार को लेकर फरार हो गया।

सीआई विष्णु खत्री ने बताया कि अभी पुलिस के पास वह महिला नहीं आई है। पुलिस खुद सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर उस महिला की पहचान में जुटी हुई है। महिला के सामने आने के बाद ही असली कहानी सामने आ पाएगी।

कार हनुमानगढ़ में दोपहर में आई थी। कार मालिक ने बताया कि कार उसका भाई मांग कर ले गया था। उसे घटना के बारे में नहीं पता। पुलिस फिलहाल गाड़ी नम्बर के आधार पर एफआईआर दर्ज करने जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय