Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में डॉक्टर ने बड़े नेताओं से बताया रसूख, पुलिस से सांठगाठ, नहीं किया सही इलाज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बड़े नेताओं से रसूख और पुलिस से आड़-गाड़ का रौब देकर पशु चिकित्सालय में अवैध वसूली का धंधा फल-फूल रहा है, इतना ही नहीं पशुओं को इलाज के नाम पर मौत बांटी जा रही है, उक्त बातें एक युवक ने कही है।

विशाल नामक युवक का आरोप है, कि उसकी कुतिया  ने इलाज के अभाव में दम तोड़ दिया, जबकि वह लगातार जिला पशु चिकित्सालय में अपने पालतू कुतिया को इलाज के लिए वैक्सीन लगवाता रहा। हैरत इस बात की है कि पशु चिकित्सालय में तैनात डॉक्टर इलाज के नाम पर कुतिया को पानी से भरा इंजेक्शन लगाते रहे, जिसके चलते कुतिया ने दम तोड़ दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में विशाल ने जिला पशु चिकित्सालय में तैनात महिला डॉक्टर से बात की जिसमें महिला डॉक्टर भी अपने विभाग की गलती को स्वीकार कर रही है, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

दरअसल थाना कोतवाली नगर की  रामपुरी का  युवक विशाल कुमार पुत्र राजेन्द्र कुमार कार्रवाई की मांग को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचा और मीडिया को मामले से अवगत कराते हुए पशु चिकित्सालय में कार्यरत डॉक्टर्स पर गंभीर आरोप लगाएं। युवक का आरोप है कि उसकी पालतू कुतिया को बीमारी से बचाव के लिये पिछले कई महीने से जिला अस्पताल (पशु चिक्तिसालय) वैक्सीन लगवा रहा था। जहाँ पर कुतिया का इलाज अस्पताल में उपस्थित अनुज कुमार के द्वारा किया गया तथा भविष्य में होने वाली बीमारी से बचाव का आश्वासन भी दिया।

इसी क्रम में अनुज कुमार ने लगातार 3 माह तक अस्पताल में वैक्सीन के लिये बुलाया और प्रत्येक बार विशाल से वैक्सीन के 520/- रूपये चार्ज किये और इसका कोई कार्ड भी नहीं बनाया। इसके बावजूद भी अनुज कुमार ने कुतिया को वैक्सीन नहीं लगाई जिसके चलते इलाज के अभाव में उसने दम तोड़ दिया।

युवक विशाल ने जब इसका विरोध किया तो डॉक्टर अनुज कुमार ने उसको भद्दी-भद्दी गालियां दी और बड़े नेताओं से घरेलू संबंध व पुलिस विभाग में रसूख का हवाला देते हुए कहा कि तुमसे जो सकता है वो कर लो, तुम मेरा कुछ नही बिगाड सकते और तुम्हारे जैसे बहुत देखे है। अगर तुमने ज्यादा होशियार बनने की कोशिश की तो तुम्हे जान से हाथ धोना पडेगा। मेरी पहुँच ऊपर तक है तथा एरिया की पुलिस और शहर के बडे-बडे नेताओ से मेरे पारिवारिक सम्बन्ध है। इस संबंध में विशाल ने एसएसपी से शिकायत करते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की है, उसका कहना है कि वह इन धमकियों के बाद काफी डरा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय