Saturday, May 18, 2024

नोएडा में ऑटो व बसों में सफर करने वाले यात्रियों का सामान चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। नोएडा शहर में ऑटो और बस में सफर करने वाले वाले लोगों के पर्स और बैग चोरी करके फरार होने वाले गिरोह के दो शातिर चोरों को चेकिंग के दौरान सेक्टर 49 थाना पुलिस ने  गिरफ्तार किया है।
 थाना प्रभारी ने बताया कि 11 मई को थाने में एक महिला ने शिकायत दी थी। जिसमें उन्होंने बताया कि वह ऑटो से जा रही थी। इस दौरान ऑटो में बैठे दो अन्य लोग उनकी बैग से कैश और नगदी चोरी करके फरार हो गए। मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच करते हुए रविवार को बरौला टी प्लाइंट से दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों की पहचान अजय निवासी जारचा और लालू निवासी जारचा के रूप में हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्त में आए दोनों आरोपी शातिर किस्म के चोर हैं। जो शहर के बस और ऑटो में सफर करने वाले लोगों के पर्स और बैग चोरी करके फरार हो जाते थे।
थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्त में आए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि 11 मई को वह महिला के बैग से दस हजार रुपये नगद चांदी के सामान और आधार कार्ड को चोरी किया था। घटना के बाद आरोपी चांदी के सामान को राह चलते लोगों को बेच दिए और रुपये को आपस में बांट लिए थे। पुलिस ने दोनों के पास से 1850 रुपये नगद और एक आधार कार्ड को बरामद किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस की टीम आरोपियों के साथ शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी कर रही है। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय