Friday, May 10, 2024

नोएडा व ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसा, महिला समेत 5 की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसों में महिला समेत 5 लोगों की मौत हो गई है। वहीं थाना सूरजपुर क्षेत्र में एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के के गिझोड़ गांव के पास लाल बत्ती पर हुए एक सड़क हादसे में डिलीवरी बॉय के रूप में काम करने वाले विश्वास पुत्र स्वर्गीय शिवलाल उम्र 52 वर्ष की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में उनके बेटे अमन भारतीय ने थाना सेक्टर-24 में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़ित का आरोप है कि उसके पिता को एक कार चालक ने टक्कर मार दिया, जिससे उनकी मौत हुई है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-126 क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में जगदंबा प्रसाद उम्र 43 वर्ष की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र में प्रेमपाल सिंह नामक व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि सेक्टर-83 के पास बाइक पर सवार होकर जा रहे अरविंद सैनी पुत्र आनंद सैनी उम्र 45 वर्ष को 4 दिन पूर्व डीटीसी बस के चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए टक्कर मार दिया। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर आज उसकी मौत हो गई है।

थाना दनकौर क्षेत्र के ग्राम अट्टा गुजरान के पास आज सुबह को एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में बाइक सवार की मौत हो गई है। थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

थाना सूरजपुर क्षेत्र के मोजर बेयर कंपनी के सामने आज सड़क पार करते समय एक महिला को एक अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दिया। इस घटना में महिला की मौत हो गई। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि मोजर बेयर कंपनी के पास आज सुबह को श्रीमती गीता देवी पत्नी बंटू उम्र 20 वर्ष सड़क पार कर रही थी, तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हे टक्कर मार दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में महिला की मौत हो गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय