Friday, May 17, 2024

मुजफ्फरनगर में ई-रिक्शा लूटकर चालक की हत्या, शव को जंगल में फेंका, परिजनों में मचा बुरी तरह से कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बदमाशों ने ई-रिक्शा लूटने के बाद चालक की हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया। रस्सी से हाथ-पैर बंधे हुए शव मिलने से परिजनों में बुरी तरह से कोहराम मच गया और वे आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिये भिजवा दिया है। पुलिस ने मामले की जांच पडताल शुरू कर दी है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मौहल्ला रैदासपुरी निवासी राजेश कुमार ई-रिक्शा चलाता था। बताया जाता है कि उसने ई-रिक्शा किराये पर ली हुई थी और वह शुक्रवार की शाम को ई-रिक्शा वापस करने गया था, इसके बाद वापस नहीं लौटा। देर रात्रि तक भी जब राजेश घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी सभी संभावित स्थानों पर तलाश की, किन्तु उसका कोई पता नहीं चल सका।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज प्रात के समय नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव बझेड़ी के जंगल में एक युवक का शव पडा हुआ मिला। प्रथम दृष्टि शव के हाथ-पैर बंधे हुए थे। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची नई मंडी पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया तो शव की शिनाख्त मौहल्ला रैदासपुरी निवासी राजेश कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने इस सम्बन्ध में मृतक के परिजनों को सूचना दी।

सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव की शिनाख्त राजेश कुमार के रूप में की। शव की शिनाख्त होते ही परिजनों में बुरी तरह से कोहराम मच गया। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिये भिजवा दिया। आज सायं के समय भारी गमगीन माहौल में मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।  मृतक राजेश कुमार प्रेस वार्ता ऑर्गेनाइजर विजय कैमरिक का छोटा भाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय