Monday, February 26, 2024

मुजफ्फरनगर में पालिका ने दी शहर के छह वार्डों को 1.1० करोड़ के विकास की सौगात

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने शहरी विकास को जन-जन तक पहुंचाने की अपनी नीति के अन्तर्गत गुरूवार को भी लोकार्पण अभियान जारी रखा। उन्होंने आज शहर के छह वार्डों में राज्य वित्त एवं 15वें वित्त आयोग से प्राप्त ग्रांट के अन्तर्गत करीब 1.1० करोड़ रुपये की लागत से तैयार 1० सीसी सड़कों और डेन्स रोड का उद्घाटन करते हुए उनको जनता को समर्पित किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि हम बिना भेदभाव के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास के प्रति संकल्प को पूर्ण करने के प्रयासों में जुटे हैं। उन्होंने इस दौरान लोगों से संवाद करते हुए उनकी समस्याओं को सुना और भरोसा दिलाया कि आने वाले दिनों में शहर की पेयजलापूर्ति, सफाई और अन्य व्यवस्था और भी प्रभावी तौर पर हम लागू कराने जा रहे हैं। उन्होंने शहर के विकास और सौन्दर्यकरण के लिए लोगों से सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ सहयोग की अपील की। नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने विकास की सौगात के अपने अभियान की शुरूआत शहर के वार्ड संख्या 37 गांधी कालौनी से की।

 

यहां पर उन्होंने राज्य वित्त के अन्तर्गत बनाई गई दो सीसी सड़कों का लोकार्पण किया, इसके उपरांत वो वार्ड संख्या 31 में पहुंची और यहां वर्मा पार्क में पालिका द्वारा नवनिर्मित तीन सीसी सड़क और आरसीसी नाली निर्माण कार्य पूर्ण होने पर इन सड़कों को जनता को समर्पित किया। वार्ड संख्या 39 के तहत इन्द्रा कालोनी में तैयार सीसी सड़क का लोकार्पण भी किया गया। इसके साथ ही 15वें वित्त आयोग की धनराशि से वार्ड संख्या 2० में अहिल्याबाई चैक से चुंगी नम्बर दो शनि मंदिर तक निर्मित कराई गयी एक लेयर बीसी सड़क (डेन्स रोड) का लोकार्पण कर जनता के लिए समर्पित किया।

 

 

वार्ड 48 में पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने दो सीसी सड़कों का लोकार्पण किया, तो वहीं वार्ड वार्ड 44 उत्तरी लद्दावाला में राज्य वित्त के अन्तर्गत करीब 12 लाख रुपये की लागत से तैयार सीसी सड़क का लोकार्पण किया।

 

यहां वार्ड सभासद हकीम इरशाद अंसारी ने पालिकाध्यक्ष का बुके देकर स्वागत किया तो उनको बिना भेदभाव के समान नीति के साथ विकास कार्य कराये जाने पर स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया। इस दौरान अनेक स्थानों पर लोगों ने पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप का फूलों के गुलदस्ते के साथ स्वागत करते हुए आभार प्रकट किया। पालिका के अवर अभियंता निर्माण कपिल कुमार ने बताया कि बुधवर को पालिकाध्यक्ष द्वारा राज्य एवं 15वें वित्त के अन्तर्गत छह वार्डों में कराये गये दस सड़कों के निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। इन पर करीब 1.1० करोड़ रुपये का बजट खर्च किया गया है।

 

 

इस दौरान मुख्य रूप से सभासद हकीम इरशाद अंसारी, शौकत अंसारी, अमित पटपटिया, बॉबी सिंह, रविकांत शर्मा उर्फ काका, हनी पाल, हाफिज शराफत, तनवीर अंसारी, शमशाद मलिक, सुल्तान अहमद, दिलशाद मलिक आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय