Wednesday, June 26, 2024

ग्रेटर नोएडा में अतीक अहमद की आलीशान कोठी हुई कुर्क, 7 करोड़ है तीनमंजिला इमारत की कीमत

ग्रेटर नोएडा। पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर में माफिया गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके करीबियों पर कार्रवाई लगातार जारी है। ग्रेटर नोएडा में अतीक की करोड़ों की प्रॉपर्टी को कुर्क किया गया। अतीक की ग्रेटर नोएडा में स्थित कोठी को कुर्क किया गया। पुलिस ने ढोल-नगाड़े बजाकर कार्रवाई की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

माफिया अतीक अहमद की मौत हो चुकी है। योगी सरकार उसके व उसके सहयोगियों की अवैध रूप से अर्जित संपत्तियों पर कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में प्रयागराज पुलिस के आदेश पर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर बीटा टू थाना पुलिस और नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 में स्थित अतीक अहमद की आलीशान कोठी को कुर्क किया।

 

ढोल-नगाड़े बजाते हुए लाउडस्पीकर के माध्यम से मुनादी करते हुए पुलिस ने अतीक अहमद की कोठी को सील कर दिया। अतीक की कोठी सेक्टर 36, ए-107 में है। इस तीन मंजिला कोठी की कीमत करीब 7 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

 

बताया जा रहा है कि इसी कोठी में रहकर अतीक अहमद के बेटे ने एक नामी यूनिवर्सिटी में पढ़ाई की थी। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस कमिश्नरेट प्रयागराज के आदेश के बाद पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर कुर्की की कार्रवाई की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय