Wednesday, June 26, 2024

शामली में छात्रों के दो पक्षों में आपसी गैंगवार, वीडियो सोशल मीडिया वायरल

शामली। जनपद की कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना में छात्रों के दो पक्षों में आपसी गैंगवार का मामला सामने आया है। जहां पर कोतवाली के सामने ही एक पक्ष ने ही दूसरे पक्ष पर लाठी डंडा और बेल्टों से हमला कर दिया। हमले में घायल हुए छात्रों के अन्य साथियों ने भाग कर जान बचाई है। जहा घटना की वीडियो स्थानीय युवक ने मोबाइल से बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस अब मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि मामला जनपद शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना का है। जहां पर स्थित दो अलग-अलग स्कूलों के छात्रों के बीच गैंगवार की घटना देखने को मिली है। जहां कैराना कोतवाली के सामने ही एक पक्ष के छात्रों के ऊपर दूसरे पक्ष के छात्रों ने लाठी डंडों और बेल्टों से हमला किया है। जिसमें पीड़ित पक्ष के छात्रों के द्वारा घायल होने के बाद भाग कर अपनी जान बचाई।

 

 

वही पास में मकान की छत पर खड़े एक युवक ने घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। वीडियो वायरल होने के बाद अब कैराना सीओ ने जांच पड़ताल कर बताया कि एक कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कैराना के एक पब्लिक स्कूल और एक विद्या मंदिर के छात्रों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है और जल्दी आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय