Friday, May 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में कांग्रेस टिकट के लिए भी लम्बी लाइन लगी, शहर के डॉक्टर, भाकियू नेता और व्यापारी नेता की बेटी भी चाहती है टिकट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर- भारतीय जनता पार्टी और सपा रालोद गठबंधन में जहां मुजफ्फरनगर नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए दावेदारों की लंबी सूची लगी हुई है, वहीं कांग्रेस के पास भी आधा दर्जन से अधिक दावेदार पहुंच चुके हैं, जो शहर से पालिका अध्यक्ष का टिकट चाहते हैं।

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सुबोध शर्मा ने बताया कि उनके पास आधा दर्जन से अधिक दावेदार मुजफ्फर नगर पालिका के चेयरमैन पद के लिए आ चुके हैं, कई अन्य लोग भी संपर्क कर रहे हैं. पार्टी उनके बारे में विचार कर रही है और विपक्षी दलों की सूची को देखने के बाद प्रभावी उम्मीदवार मैदान में उतारेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिलाध्यक्ष ने बताया कि अभी तक जो प्रमुख नाम सामने आए हैं, उनमें शहर के नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अशोक सिंघल की पत्नी भावना सिंघल, कांग्रेस के नगर अध्यक्ष अब्दुल्ला आरिफ की पत्नी आईशा आरिफ ने टिकट मांगा है। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत के निजी सचिव और भाकियू नेता कमल मित्तल भी अपनी पत्नी पूनम मित्तल के लिए पार्टी टिकट चाहते हैं।

कांग्रेस नेत्री बिल्किस चौधरी और  व्यापारी नेता स्वर्गीय रेवती नंदन सिंघल की बेटी शालू भी कांग्रेस से चेयरमैन पद का प्रत्याशी बनना चाहती है।  इन सभी ने अपने आवेदन पार्टी अध्यक्ष को सौंप दिए हैं। इनके अलावा कई अन्य व्यक्ति हैं जो लगातार कांग्रेस से संपर्क में है और नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव लड़ना चाहते हैं। मोहसिना प्रवीण पत्नी मोहम्मद ज़फ़रयाब निवासी सुजडू भी कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़ना चाहती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय