Wednesday, May 8, 2024

गाज़ियाबाद के रेडिसन होटल के मालिक को धमकी, दो पर एफआईआर दर्ज, राज्यसभा सांसद का भी आया नाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद । गाजियाबाद के कौशांबी में बना रेडिसन होटल फिर सुर्खियों में है। होटल के मालिक करन जैन को जान से मारने की धमकी मिली है। कुछ लड़के होटल में आए और उन्हें सातवीं मंजिल से नीचे फेंकने की धमकी दी।

होटल मालिक का आरोप है कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने उन्हें फोन करके धमकी देने वालों से बातचीत (मध्यस्थता) करने का दबाव बनाया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि करण जैन के भाई अमित जैन ने करोड़ों रुपए का कर्ज होने के चलते नवंबर  2022 में आत्महत्या कर ली थी।

बताया जा रहा है कि अमित जैन का आरोपी पक्ष से रुपयों का लेनदेन था। इस मसले पर राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल का भी बयान सामने आया है। उन्होंने सफाई में कहा है कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। पुलिस ने बिना जांच के एफआईआर में उनका नाम लिखा है। इसके पीछे जरूर किसी और का दिमाग है। पुलिस ने ना तो कॉल की जांच की है और न मामले की पड़ताल की।

करण जैन ने पुलिस को बताया कि वह होटल की सातवीं मंजिल के केएम ट्रेड टॉवर स्थित ऑफिस में बैठे थे। 13 सितंबर की दोपहर करीब 12.0 बजे ऑफिस स्टाफ ने कुछ लड़कों के ऑफिस खाली करने की धमकी देने की सूचना दी।

जब वह बाहर निकले तो देखा कि कुछ लोग स्टाफ से दुर्व्यहार कर रहे हैं। उन्होंने मेरे साथ भी दुर्व्यवहार किया। लड़कों की संख्या करीब पांच थी। उन्होंने सातवीं मंजिल से नीचे फेंकने की धमकी दी। आरोपियों ने शारीरिक क्षति पहुंचाने की कोशिश भी की।

करण जैन ने बताया कि मेरे ऑफिस से रोहित तोमर ने पीसीआर पर कॉल करने की कोशिश की, जो विफल रही। इसके बाद कौशांबी पुलिस चौकी प्रभारी को फोन करके पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। जिसके बाद कौशांबी थाने की पुलिस होटल पर आई। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है। हमने पुलिस को भी फुटेज दिखाई है।

करण जैन के अनुसार, ‘जब मैं पुलिस को पूरा घटनाक्रम बता रहा था, तभी मेरे पास बीजेपी के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की कॉल आई। उन्होंने मुझे धमकी देने वाले लोगों से बातचीत करने के लिए कहा। उन्होंने ये भी कहा कि अन्यथा की स्थिति में वह इन लोगों (धमकी देने वालों) को नहीं रोक पाएंगे। ये किसी भी हद तक जा सकते हैं। इस घटनाक्रम के बाद से मुझे जान का खतरा बना है।’

कौशांबी थाना पुलिस ने रेडिसन होटल के मालिक करण जैन की शिकायत पर गौरव अग्रवाल, दीपक अहलावत और अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी सेक्शन-147, 504, 506 में केस दर्ज कर लिया है। एफआईआर में होटल मालिक ने गौरव अग्रवाल को राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल का रिश्तेदार बताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय