Sunday, May 19, 2024

नोएडा में युवक ने फेसबुक पर दोस्ती कर महिला के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो बना परिजनों को भेजा, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा -2 पुलिस ने महिला के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो वायरल करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से घटना में इस्तेमाल मोबाइल बरामद हुआ है।

थाना बीटा-2 पुलिस ने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना करने और उसका वीडियो वायरल करने वाले अभियुक्त सन्दीप को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त के कब्जे से अश्लील वीडियो वायरल करने में इस्तेमाल मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, अभियुक्त व पीड़िता में सोशल साइट फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुयी थी। अभियुक्त सन्दीप ने पीड़िता को फोन पर बहला फुसलाकर कुछ दिन पूर्व ऐच्छर बुला लिया जहां पर अभियुक्त नें पीड़िता को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। यही नहीं, अभियुक्त ने दुष्कर्म की अश्लील वीडियो बनाकर वीडियो को पीड़िता के परिजनों को वाट्सएप्प ग्रुप बनाकर सैंड भी कर दी।

बीते 13 अप्रैल को अभियुक्त ने पीड़िता की अश्लील वीडियो व फोटो पीड़िता के पास सैंड कर धमकी दी कि अगर वह अभियुक्त के पास नहीं आयी तो वह ये वीडियो पीड़िता के सभी रिश्तेदारों को भी भेज देगा। जिसके बाद पीड़िता ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने करवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय