Sunday, May 19, 2024

नोएडा में चोरी के शक में 11 साल के बच्चे को स्कूल मालिक ने बंधक बनाकर पीटा, मामला दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में एक 11 साल के बच्चे को चोरी के शक में एक स्कूल मलिक ने अपने सहयोगियों के साथ स्कूल में करीब 2 घंटे तक बंधक बनाकर उसकी पिटाई की। उसके पिता ने इसकी शिकायत पुलिस से दर्ज कराई है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोरखा गांव में चोरी के शक में 11 साल के बच्चे को दो घंटे तक बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। बच्चे के पिता ने एक स्कूल के मालिक और उसके साथियों पर बंधक बनाकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए सेक्टर-113 थाने में शिकायत की। घटना के बाद से बच्चा सहमा हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुलंदशहर निवासी पवन कुमार ने थाने में दी शिकायत में बताया कि वर्तमान में वह परिवार के साथ सोरखा में रह रहा है। दीपावली के मौके पर वह बुलंदशहर गया था। घर पर पत्नी और उनका 11 साल का बेटा था। सोमवार को पवन की गाय कहीं चली गई। पवन का बेटा कृष्ण पैदल ही गांव में गाय की तलाश कर रहा था।

आरोप है कि इस दौरान पास के लवली पब्लिक स्कूल के मालिक और उसके साथी ने कृष्ण को चोरी के शक में बंधक बना लिया और करीब दो घंटे तक उसके साथ मारपीट की। बच्चे के शरीर पर पिटाई करने के निशान भी हैं। स्कूल मालिक को पड़ोसियों ने बताया कि यह बच्चा चोरी नहीं कर सकता है।

शिकायतकर्ता के मुताबिक इसके बाद स्कूल मालिक ने बच्चे से उनका नंबर लिया और कॉल कर परिजनों को स्कूल बुलाया। घर पर नहीं होने की वजह से बच्चे को लेने के लिए उनकी पत्नी पहुंची। जिसे बच्चे ने आपबीती बताई। पड़ोसियों ने भी इस बारे में गवाही दी। इसके बाद थाना सेक्टर-113 पुलिस को घटना की लिखित शिकायत दी गई।

एसीपी सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके निर्देश दे दिए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय