Sunday, May 19, 2024

 नोएडा में पुजारी ने मंदिर में रचाई शादी, सुहागरात के बाद महिला को भगाया,वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। एक महिला ने गेझा गांव स्थित शिव मंदिर के पुजारी के खिलाफ थाना फेस-2 में मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि पुजारी ने उसके साथ मंदिर में 7 जुलाई को शादी की तथा उसी मंदिर परिसर में बने एक कमरे में उसके साथ सुहागरात मनाया। अगले दिन उसे घर जाने के लिए बोल दिया। पीड़िता का आरोप है कि पुजारी कह रहा है कि अब हम तुम्हें अपने पास नहीं रखूंगा। पीड़िता का यह भी आरोप है कि पुजारी ने 13 जुलाई को उसे मंदिर में बुलवाया तथा एक महिला के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की। पुजारी द्वारा महिला से मंदिर में शादी करने की एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है।
थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि श्रीमती बयूटी सरकार पुत्री तपन सरकार निवासी सेक्टर-93 ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता के अनुसार गेझा गांव स्थित शिव मंदिर के पुजारी महंत जगदीश्वर दास ने 7 जुलाई वर्ष 2023 को शिव मंदिर में उसके साथ शादी की। उसी मंदिर में बने कमरे में अगले दिन 8 जुलाई को जगदीश्वर दास ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि पुजारी ने सुहागरात के अगले दिन उसे घर जाने के लिए बोल दिया। उसका आरोप है कि पुजारी अब कह रहे हैं कि शादी तुमने की है। मैं तुम्हें अपने साथ नहीं रखूंगा।

पीड़िता का आरोप है कि 13 जुलाई को जगदीश्वर दास ने फोन करके उसे मंदिर में बुलाया तथा कहा कि तुम मांग का सिंदूर किसी को नहीं दिखाओगी। हमारे बीच जो हुआ किसी को नहीं बताओगी। पीड़िता का यह भी आरोप है कि पुजारी ने कविता नाम की महिला से उसकी पिटाई करवाई। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय