Wednesday, May 8, 2024

नोएडा में दो शातिर लुटेरों ने पुलिस पर चलाई गोली, पुलिस ने भी मारी उन्हें गोली !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। थाना बिसरख पुलिस ने शुक्रवार की रात को एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दोनों बदमाशों के पैर में लगी है। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार अपनी पुलिस टीम के साथ शुक्रवार की रात  को बदमाशों की तलाश में एक मूर्ति चौराहे के पास चेकिंग कर रही थी, तभी एक स्कूटी पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रूकने का इशारा किया तो बदमाश रुकने की बजाय पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाते हुए भागने लगे। पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में चलाई गई गोली दोनों बदमाशों के पैर में लगी है।
उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के नाम शाहबाज उर्फ पोली पुत्र अब्दुल रहमान निवासी नंद नगरी दिल्ली  उम्र 23 वर्ष, तथा अमन उर्फ रवि पुत्र संजीव निवासी सम्राट चौक विजयनगर गाजियाबाद उम्र 22 वर्ष के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने एक-एक देसी तमंचा ,कारतूस, घटना में प्रयुक्त स्कूटी तथा विभिन्न जगहों से लूटी हुई दो सोने की चेन बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।
उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में गिरफ्तार  शाहबाज के ऊपर पूर्व में लूटपाट, हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में 29 मुकदमे दर्ज है, जबकि अमन के खिलाफ पूर्व में आठ मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने एनसीआर में लूटपाट की सैकड़ो वारदातें करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय