Saturday, May 18, 2024

सोशल मीडिया पर रीच बढ़ाने के चक्कर में बीच सड़क पर बनाने लगा अपहरण का रील

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। लाइक और फॉलोअर बढ़ाने के लिए सेक्टर-18 मार्केट में एक युवक का अपहरण करने की रील बनाकर सनसनी फैलाने वाले तीन युवकों के खिलाफ शांतिभंग के तहत सेक्टर-20 पुलिस ने कार्रवाई की है। युवकों से लिखित में लिया गया है कि आगे से वह ऐसा नहीं करेंगे। नियमों को दरकिनार कर रील बनाने और स्टंट बनाने वालों के खिलाफ पुलिस इन दिनों अभियान चला रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सोशल मीडिया के विविध प्लेटफॉर्म पर एक सेकेंड का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक युवक एक अन्य युवक का अपहरण कर कार में बैठाने का प्रयास कर रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि यह सब कैमरे में शूट हो रहा है। युवक सोशल मीडिया पर रीच बढ़ाने के लिए ऐसा कर रहे थे। इस वीडियो को घटनास्थल पर मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद किया और इसे यह लिखते हुए सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया कि नोएडा की व्यस्त मार्केट से एक युवक का अपहरण हो गया है। दिनदहाड़े व्यस्त बाजार से युवक के अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस दौड़ पड़ी।

 

 

घटना की जानकारी संबंधित अधिकारियों को भी दी गई। पुलिस ने जब वीडियो की जांच शुरू की तो सामने आया कि मार्केट से किसी युवक का अपहरण नहीं हुआ है। युवक रील बनाने के लिए वीडियो शूट कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक इन युवकों की पहचान अजीत निवासी सर्फाबाद, दीपक निवासी बरौला, अभिषेक निवासी बरौला के रूप में हुई है। युवकों की इस हरकत को पुलिस ने सार्वजनिक जगहों पर शांति व्यवस्था बिगाड़ने की श्रेणी में माना है।

 

 

थाना प्रभारी सेक्टर-20  ने बताया कि शांतिभंग की धाराओं में तीनों के खिलाफ कार्रवाई कर गिरफ्तार किया गया। इसके बाद तीनों जमानत पर छूटे। पूछताछ के दौरान यह जानकारी भी सामने आई है कि युवकों के सोशल मीडिया पर सैकड़ों सब्सक्राइबर हैं। वे भजन समेत अन्य थीम पर रील बना चुके हैं। वायरल वीडियो को कई लोगों ने साझा किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय