Wednesday, July 24, 2024

प्रियंका गांधी की बेटी की संपति पर ट्वीट करना पड़ा मंहगा, एफआईआर दर्ज

शिमला। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की बेटी की संपति को लेकर ट्वीट करना एक शख्स पर मंहगा पड़ गया। कांग्रेस ने झूठा व तथ्यहीन ट्वीट करने का आरोप लगाते हुए शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी। मामला राजधानी शिमला में सामने आया है।

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रमोद गुप्ता निवासी छोटा शिमला ने पुलिस में शिकायत दी है कि दिनांक 10 मई को अनूप वर्मा नामक शख्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर हैंडल से कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की बेटी मिराया वाड्राके नाम पर 3000 करोड़ रुपए की संपत्ति होने का झूठा व निराधार ट्वीट किया है। इसके जरिये लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत आम जनता के बीच कांग्रेस पार्टी की छवि को धूमिल करने का प्रचार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने शिकायत में कहा है कि अनूप वर्मा ने यह ट्वीट संसदीय चुनाव के दौरान किया है ताकि ऐसे फर्जी और झूठे ट्वीट से कांग्रेस की विश्वसनीयता पर प्रतिकूल प्रभाव पड़े और लोगों के मन में कांग्रेस के प्रति नफरत की भावना पैदा हो तथा उन्हें चुनाव में नुकसान भी उठाना पड़े। शिकायत के मुताबिक ये ट्वीट गलत तथ्यों पर आधारित है और इससे कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है।

शिकायतकर्ता ने कहा है कि अनूप वर्मा द्वारा किए गए झूठे, मनगढ़ंत ट्वीट से हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता में काफी आक्रोश है।

वहीं इस मामले पर पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि शिकायत के आधार पर छोटा शिमला पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 153,469, 500 व 505 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय