Sunday, September 8, 2024

जौनपुर में पुरानी रंजिश में नशेड़ी ने किसान को उतारा मौत के घाट,आरोपी गिरफ्तार

जौनपुर। सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात को घर से कुछ दूरी पर सो रहे एक वृद्ध किसान को नशेड़ी युवक ने कुल्हाड़ी और हसिया से वार करके मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी खुद आरोपी के बेटे ने मृतक के परिजनों को दी। घरवालों ने आरोपी को पकड़ा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के हरबसपुर गांव में सोमवार-मंगलवार दयमियानी देर रात खाना-पीना खाने के बाद लालजी यादव (65) अपने घर से तकरीबन एक किलोमीटर दूर स्थित पाही पर सोने के लिए चले गये। देररात करीब 12 के आसपास बगल के ही धर्मेंद्र निषाद ने शराब की नशे में आकर पुरानी रंजिश के चलते लालजी के ऊपर कुल्हाड़ी और हसिया से उस पर वार करके मौत के घाट उतार दिया। घर पहुंचने पर आरोपित से जब पत्नी ने उसके खून से सने हाथ देखे तो वह बोला कि अभी एक हत्या करके आया हूं और तेरी भी कर दूंगा।

 

यह बात सुनकर आरोपी का बेटा आजाद निषाद ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी। गांववालों ने बताया कि मृतक लालजी पेशे से किसान थे। पुरानी रंजिश के चलते युवक ने उन्हें मौत के घाट उतारा है।

 

थाना प्रभारी राजेश कुमार मिश्रा ने बताया कि एक युवक ने शराब की नशे में वृद्ध किसान की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय