Sunday, September 8, 2024

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में छठा आरोपित हरियाणा से गिरफ्तार

मुंबई। फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस ने हरियाणा के फतेहाबाद से छठे आरोपित हरपाल सिंह (34) को गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस मंगलवार सुबह हरपाल सिंह को हरियाणा से लेकर मुंबई पहुंची और उसे कोर्ट में भेजने की तैयारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के आवास के बाहर दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोलीबारी की और मौके से फरार हो गए। इसके बाद मुंबई पुलिस ने दोनों आरोपितों को गुजरात से गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस ने इन दोनों आरोपितों को हथियार देने वाले दो अन्य आरोपितों को गिरफ्तार किया था। इनमें से एक आरोपित ने पुलिस लॉकअप में आत्महत्या कर ली, जिसकी छानबीन सीआईडी की टीम कर रही है। इस मामले में पुलिस ने आरोपितों को आर्थिक मदद करने के आरोप के तहत मोहम्मद रफीक चौधरी को गिरफ्तार किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

छानबीन में पता चला था कि हरपाल सिंह ने ही रफीक चौधरी को सलमान खान के आवास की रेकी करने के लिए कहा था और उसे 2-3 लाख रुपये भी दिए थे। इसलिए मुंबई पुलिस ने रफीक चौधरी की निशानदेही पर हरियाणा से हरपाल सिंह को गिरफ्तार किया है। इस तरह इस मामले में पुलिस अब तक छह आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। अहमदाबाद में साबरमती केंद्रीय जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई को इस मामले में सह आरोपित बनाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय