Friday, May 17, 2024

सहारनपुर में मानसिक रूप से परेशान दरोगा ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या की कोशिश, लोगों ने बचाई जान, टूटी हाथ की हड्डी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। मानसिक रूप से परेशान एक दरोगा ने आज ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। हालांकि लोगों ने किसी तरह दरोगा को बचा लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार  सहारनपुर जनपद में कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र में जिला अस्पताल पुल के नीचे रेलवे ट्रैक पर कोतवाली सदर बाजार में तैनात उप निरीक्षक योगेंद्र शर्मा ने आत्महत्या की कोशिश की। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें बचा लिया। हालांकि ट्रेन की चपेट में आने से उनके हाथ की हड्डी टूट गई। जिला अस्पताल से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है।
बताया जा रहा है कि दरोगा मानसिक तनाव में रहते हैं, लेकिन आत्महत्या की कोशिश करने का कारण पुलिस अभी पता नहीं लगा पा रही हैं। जनपद बुलंदशहर के सैदपुर निवासी 50 वर्षीय योगेश शर्मा कोतवाली सदर बाजार में काफी समय से उप निरीक्षक हैं। वह यहां पर विश्वकर्मा चौक के निकट किराए के मकान में रहते हैं। आज  सुबह योगेश शर्मा घर से निकले और जिला अस्पताल पुल के नीचे रेलवे ट्रैक पर चले गए। तभी उन्होंने एक ट्रेन के आगे कूदने की कोशिश की तो मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें बचा लिया, लेकिन हाथ ट्रेन से टकरा गया, जिससे उनकी हड्डी टूट गई।
कोतवाली सदर बाजार इंस्पेक्टर रमेश चंद्र बताया कि दरोगा ने आत्महत्या की कोशिश क्यों की है, इस बारे में अभी कुछ पता नहीं लग पा रहा है। सिर्फ इतना पता लगा है कि दरोगा मानसिक तनाव में चल रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था। बताया जा रहा है कि उप निरीक्षक को सहारनपुर से मुजफ्फरनगर रेफर किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय