Monday, May 20, 2024

सहारनपुर में ट्रांसपोर्टर ने पेड़ पर फंदा लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के थाना कुतुबशेर क्षेत्र में शुगर मिल की खाली पड़ी जगह पर बैंक के कर्ज से परेशान एक ट्रांसपोर्टर ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पता लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला अंकित विहार निवासी भाजपा नेता विपिन शर्मा के बडे भाई अमरीश शर्मा (41) पुत्र ऋषिपाल शर्मा ट्रांसपोर्टर थे। बताया जा रहा है कि अमरीश पर बैंक का कर्ज हो गया था, जिसकी वजह से वह परेशान चल रहा था। अमरीश  सुबह घर से बाइक पर निकला था दोपहर को कुछ लोगों ने सर्किट हाऊस के बराबर में शुगर मिल के खाली पड़ी जगह पर पेड़ से लटका उसका शव देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। अमरीश ने गमछे से फंदा लगाया हुआ था और उसकी बाइक वहीं खड़ी थी और मोबाइल फोन जमीन पर पड़ा था।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पेड़ से उतरवाया और इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए।
पुलिस ने शव को जिला अस्पताल भिजवाया। मृतक की जेब से सुसाइड नोट मिला है। जिसके आधार पर ही मृतक की पहचान अमरीश के रूप में हुई। अमरीश के तीन भाई व दो पुत्र है।परिजनों का पोस्टमार्टम हाऊस पर रो-रोककर बुरा हाल था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय