Thursday, June 20, 2024

सहारनपुर में एकतरफा इश्क के जुनून में नाकाम युवक ने किया था छात्रा का मर्डर, परिजनों ने कराई नामजद FIR,युवक गिरफ्तार 

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सहारनपुर। सहारनपुर के गंगोह में मानवी तोमर की गला काटकर की गई हत्या के मामले में परिवार ने सागर नाम के युवक के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। सीसी कैमरे में भी सागर के लड़की के साथ विवाद होने की फुटेज़ सामने आई थी। सागर उसे लगातार प्रपोज कर रहा था। लड़की नहीं मानी तो उसने लड़की का गला रेत दिया। पुलिस ने आरोपी सागर गुर्जर पुत्र देवेंद्र गुर्जर निवासी डेरिया रिछोटी थाना मुड़ाली मेरठ को देवबंद के समीप से गिरफ्तार कर लिया हैं।

 

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह और मानवी पिछले करीब 3-4 वर्षो से अच्छे दोस्त थे। उसने बताया कि शुरुआत में मानवी को मेरे शादीशुदा होने का नहीं पता था लेकिन जैसे ही उसे मेरे शादीशुदा होने का पता चला तो उसने मुझसे बात करना बंद कर दिया। आरोपी ने बताया कि उसे यह भी पता चला कि मानवी की किसी दूसरे लड़के के साथ दोस्ती हैं। उसने बताया कि कल उसकी मानवी से मुलाकात हुई और इसी दौरान फोन पर बातचीत करने को लेकर मानवी और आरोपी सागर में बहस हो गई और गुस्से में सागर ने मानवी की छुरे से गला रेतकर हत्या कर दी।

 

बीपीईएस की छात्रा मानवी तोमर को आरोपी सागर लगातार परेशान कर रहा था। छात्रा ने अपने परिजनों को इसके बारे में शिकायत की थी। परिजनों ने कई बार आरोपी को समझाया कि ऐसा न करें, लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। पुलिस जांच में आया है कि आरोपी की पहले छात्रा के साथ कहासुनी हुई। उसके साथ मारपीट भी की। इसके बाद आरोपी ने धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

 

जिस तरीके से दिनदहाड़े आबादी के बीच जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया गया उससे लग रहा है कि आरोपी पहले से ही पूरी तैयारी के साथ आया था। जब पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो दिखाई दिया कि हत्याकांड से कुछ देर पहले आरोपी युवक छात्रा के साथ गली में दिखाई दे रहा है। छात्रा को आभास नहीं था कि आरोपी की मंशा क्या है, अन्यथा वह शोर भी मचा सकती थी।

वहीं, मानवी हत्याकांड के बाद पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि जहां पर वारदात हुई उससे मात्र 100 मीटर की दूरी पर सीओ कार्यालय है। जहां पर हर समय पुलिस रहती है। इसके अलावा वह क्षेत्र आबादी वाला है। प्लाट के दोनों तरफ भी मकान बने हुए हैं। इसके बावजूद आरोपी ने हत्याकांड को अंजाम दिया और आसानी से फरार भी हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय