Sunday, September 8, 2024

सहारनपुर में खेत में पानी देने गए वृद्ध किसान की गोली मारकर हत्या, परिजनों में कोहराम, पुलिस जाँच में जुटी

सहारनपुर (नागल)। सहारनपुर जनपद के नागल थाना क्षेत्र में गांव सोहनचिड़ा में खेत में पानी देने गए किसान हाफिज सईद (63) की गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई। जब काफी देर तक भी किसान घर नहीं लौटा तो परिजन तलाश में निकले। किसान का शव चकराेड पर पड़ा मिला।
सूचना पर एसपी देहात सागर जैन फारेंसिक टीम, डाग स्क्वाड, क्राइम ब्रांच टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल के बाद शव का पोस्टमार्टम को भेजा।परिजनों ने बताया कि सईद बीती शाम साइकिल से खेत में पानी देने गए थे। जब रात तक भी वह वापिस नहीं लौटे तो दो युवक उन्हें देखने खेत में भेजे गए लेकिन वे नहीं मिले। इसके बाद गांव की मस्जिद से ऐलान कराकर उनके बारे में जानकारी का प्रयास किया गया। जब कुछ पता नहीं चला तो ग्रामीणों के साथ परिजन उनकी तलाश में निकले।
खेत के दूसरी तरफ जा रही चकरोड पर उनका खून से लथपथ शव पड़ा मिला। वृद्ध किसान की कनपटी और छाती पर गोलियां लगी थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। प्रभारी निरीक्षक कुसुम भाटी ने मौके पर पहुंचकर घटना से संबंधित जानकारी ली।किसान की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सईद का एक ही बेटा है जो दिल्ली नौकरी करता है। पिता की हत्या की खबर के बाद वह भी गांव पहुंचा। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से रंजिश नहीं थी। एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि हत्याकांड की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय