Saturday, May 11, 2024

उत्तराखंड से कार लूटकर भागे लुटेरे को शामली पुलिस ने दबोचा,लूटी हुई कार बरामद,दो बदमाश फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। उत्तराखंड से हथियारों के बल पर कार लूटकर भागे बदमाशो की कार को पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोक लिया।जिसके बाद कार में सवार दो बदमाश फरार हो गए। जबकि एक बदमाश पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने बदमाश के पास से लूटी हुई कार और अवैध असलहा बरामद कर जेल भेज दिया है। जबकि फरार बदमाशो की तलाश जारी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि गत रात्रि शामली पुलिस को सूचना मिली थी की उत्तराखंड के मंगलोरा से तीन बदमाश एक अल्टो कार लूटकर मुजफ्फरनगर की ओर भागे है। जिस पर पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार तत्काल जनपद की पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया। जहा शहर कोतवाली पुलिस के मेरठ करनाल मार्ग स्तिथ पुलिस चौकी लाख पर पुलिस को चेकिंग करता देख बदमाश घबरा गए और बराबर के रास्ते गाड़ी मोड़कर भागने का प्रयास करने लगे।

जिस पर पुलिस भी बदमाशो के पीछे लग गई। जहा आगे एक भैंसा बुग्गी आ जाने के कारण बदमाशो को अपनी कार रोकनी पड़ी। जहा पुलिस को पीछे लगा देख दो बदमाश गाड़ी से उतरकर खेतो के रास्ते फरार हो गए। जबकि अन्य एक बदमाश को पुलिस ने गाड़ी में ही दबोच लिया।जिसके पास से पुलिस ने लूटी हुई अल्टो कार और अवैध असलहा भी बरामद किया। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम आरिश चौधरी निवासी गांव तावली जिला मुजफ्फरनगर बताया।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश ने बताया की कार लूट की घटना में उसके साथ उसके साथी रोहित राणा निवासी गांव फतेहपुर थाना बाबरी और हेमंत निवासी कस्बा बनत थाना आदर्श मंडी बताया। बदमाश ने बताया की गत शाम वह तीनों एक बाइक पर सवार होकर मंगलौरा के पास स्तिथ एक ढाबे पर पहुंचे थे।जहा एक ड्राइवर अपनी गाड़ी को रोक करके सो रहा था।

जिन्होंने उसे हथियारों के बल पर आतंकित करते हुए उसकी कार लूट ली थी और जिस बाइक का प्रयोग इस घटना में किया गया वह भी करीब सवा माह पहले बाबरी थाना क्षेत्र से लूटी गई थी। इसके अलावा पुलिस ने फरार हुए बदमाशो की धर पकड़ हेतु भी रात के अंधेरे में घंटो तक जंगलों की खाक छानी लेकिन बदमाश रात के अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। जबकि फरार बदमाशो की तलास सरगर्मी से जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय