Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में मांगों के निराकरण को लेकर कर्मचारियों ने दिया धरना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। विभिन्न मागों के निराकरण को लेकर चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ कृषि विभाग ने सांकेतिक धरना दिया।
बेरी बाग स्थित कृषि प्रसार भवन में चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ कृषि विभाग के बैनर तले सभी कर्मचारी एकत्रित हुए और अपनी मांगों के समर्थन में धरना दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

धरने पर कर्मचारियों ने मांग की कि संयुक्त कृषि निदेशक सहारनपुर मण्डल कार्यालय में कार्यरत कुलदीप सिंह वरिष्ठ सहायक द्वारा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पप्पू सिंह को कार्यालय परिसर में 12 दिसम्बर को रात्री के समय गाली गलौच करने, अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने तथा गमले इत्यादि तोड़ने के उपरान्त भी इनके विरुद्ध संयुक्त कृषि निदेशक द्वारा कोई कार्यवाही नही की गयी है, जिसके चलते कर्मचारियों मंे रोष बना हुआ है।

 

उन्होंने कहा कि निदेशालय स्तर से चतुर्थ श्रेणी से कनिष्ठ सहायक पद पर पदोन्नति हेतु 20 प्रतिशत कोटे के हिसाब से 04 पदो का आवंटन किया गया, परन्तु आवंटन के उपरान्त पदोन्नति नही की जा रही है और इसमें अत्याधिक विलम्ब किया जा रहा है, जिसे सहन नहीं किया जायेगा।

 

उन्होंने कहा कि चतुर्थ श्रेणी से कामदार के पद पर पदोन्नति नही किया गया तथा बार-बार केवल आवसन दिया जा रहा है। जिसके विरोध में आज कर्मचारी धरने पर बैठे है। धरने पर सुलेख चन्द, राजेन्द्र सिंह, पप्पू सिंह, त्रिलोक चन्द्र आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय