Tuesday, April 30, 2024

सहारनपुर में व्यापारियों ने चौकीदारों को बांटी टॉर्च व गर्मवस्त्र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल से जुड़े व्यापारियों ने थाना प्रभारी नगर कोतवाली सतेन्द्र नागर के साथ मिलकर देर रात्रि महानगर के विभिन्न बाजारों में तैनात चौकीदारों को गर्मवस्त्र व टॉर्च का वितरण किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

व्यापार मण्डल के महानगर अध्यक्ष विवेक मनोचा व स.सुरेन्द्र मोहन सिंह चावला ने बताया कि व्यापार मण्डल ने मुख्य बाजारों में रात्रि में चौकदारी करने वाले चौकीदारों को भीषण सर्दी में गर्मवस्त्रों का वितरण किया तथा उन्हें टार्च भी प्रदान की।

 

उन्होंने बताया कि प्रताप मार्किट, नेहरू मार्किट, शहीद गंज, मोरगंज, दालमंडी पुल, हिरनमारान, कक्कड़गंज आदि बाजारों में नगर कोतवाली प्रभारी सतेन्द्र नागर एवं व्यापारी प्रतिनिधियों ने वहां कार्यरत चौकीदारों की जांच की तथा उन्हें गर्म जर्सी व टार्च भेंट की।

 

उन्होंने बताया कि व्यापार मण्डल व्यापारी हित के अलावा सामाजिक एवं धार्मिक कार्यक्रमों में अपनी सहभागिता करता है। साथ ही समाज के उन जरूरतमंदों की भी सेवा करता है, जो समाज के निचले पायदान पर है। नगर कोतवाली प्रभारी सतेन्द्र नागर ने कहा कि व्यापार मण्डल ने सर्दी के मौसम में चौकीदारों के लिए सराहनीय पहल की है।

 

इस अवसर पर सुधीर मिगलानी, दीपक खेडा, जयवीर सिंह बत्रा, हरदीप सिंह बग्गा, फरजान-उल-हक, अनुभव गर्ग, प्रदीप लूथरा, मनन मनोचा सहित पुलिस कर्मी भी शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय