Saturday, April 27, 2024

नोएडा में विवाहिता ने पति समेत अन्य के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-39 स्थित महिला थाने में एक महिला ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व मारपीट करने तथा अमानत में खयानत करने की धारा में मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि सेक्टर-39 स्थित महिला थाने में श्रीमती प्रीति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके पति विकास राणा निवासी गांव धूम मानिकपुर, ससुर अशोक राणा, सास श्रीमती दर्शना, देवर विशाल, ननद ज्योति और नंदोई आदि शादी के समय से ही दहेज के लिए उसका उत्पीड़न कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता का आरोप है कि दहेज में उनके पिता ने करीब 35 लाख रुपए खर्च किए तथा सोने चांदी के जेवरात आदि उपहार स्वरूप दी। लेकिन आरोपी पक्ष शादी के समय से ही उसके साथ दहेज के लिए दुर्व्यवहार कर रहे है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके सारे जेवरात व नगदी आदि अपने पास रख लिया तथा उसे घर से धक्का देकर निकाल दिया।

इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से पंचायत भी हुई, लेकिन आरोपियों ने पंचायत की बात भी नहीं मानी। मीडिया प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय