Monday, May 20, 2024

नोएडा में युवक को जाली नोट चलाते पकड़ा, भारी मात्रा में नकली नोट बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-35 स्थित मोरना डिपो में एक युवक जाली नोट चलाते पकड़ा गया है। आरोपी डिपो स्थित एक व्यापारी को नकली नोट खपा रहा था। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है, उससे हजारों की संख्या में नकली नोट बरामद हुए हैं। हालांकि पुलिस युवक के पास नकली नोट कहां से आए व उसके कनेक्शन इत्यादि के बारे में जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसारएक युवक मोरना डिपो पर पहुंचा, वह वहां लगे स्टॉल पर चिप्स खरीद रहा था। उसने दुकानदार को दो हजार का नोट दिया। नोट को परखने के बाद दुकानदार को मामला संदिग्ध लगा, जिसके बाद आसपास लोगों ने उसकी घेराबंदी कर ली और परिवहन विभाग के अफसरों को जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पुलिस बुलाई गई और उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि युवक की जेब और बैग से 500 और दो हजार के नकली नोट मिले है। अब पुलिस उसके नेटवर्क के बारे में जानकारी जुटा रही है।

एडीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी का कहना है कि युवक के बारे में ज्यादा जानकारी अबतक नहीं मिली है। वह फिलहाल शहर में ही रह रहा था, उसके पास नकली नोट कहा से आए और उसने कहां-कहां खपाए है इस बारे में गहनता से जांच की जा रही है। पुलिस युवक के अन्य कनेक्शन के बारे में जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय