Wednesday, April 24, 2024

सहारनपुर में प्रेमी जोड़े ने किया विषैला पदार्थ का सेवन, दोनों की मौत, ससुराल नहीं जाना चाहती थी युवती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। गंगोह क्षेत्र के गांव मैनपुरा में अपनी विदाई के दिन युवती द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया गया। जब तक परिजन चिकित्सक के यहां ले गए तब तक युवती की मौत हो चुकी थी। मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। उक्त घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

गंगोह कोतवाली के देहात क्षेत्र में पड़ने वाले गांव मैनपुरा निवासी एक युवती द्वारा रविवार सुबह ज़हर का सेवन कर लिया गया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। युवती की खराब हालत देखकर परिजनों में हड़कम्प मच गया। मिली जानकारी के अनुसार गंभीर हालत में युवती को एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया। जहां जांच उपरांत चिकित्सक द्वारा युवती को मृत घोषित कर दिया गया। मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार उक्त 23 वर्षीय यूवती का निकाह हो चुका था और आज विदाई होनी थी। खुशी के माहौल में अपनी विदाई के दिन युवती द्वारा आत्महत्या करने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया गया है कि मृतक समेत चार बहनें ओर एक भाई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतका ने प्रेम प्रसंग के चलते उक्त घटना को अंजाम दिया।

निकाह के बाद आज युवती  की विदाई होनी थी, जिससे वह नाखुश थी। उक्त घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। युवती द्वारा ज़हरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या करने को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का माहौल बना हुआ है।

मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि युवती एक युवक से प्रेम करती थी। जिस कारण वह अपने ससुराल नही जाना चाहती थी। गांव के एक युवक ने भी देर शाम आत्महत्या के लिए ज़हर का सेवन कर लिया है। इस मामले को युवती  की आत्महत्या से जोड़ा जा रहा। जानकारी के अनुसार कथित प्रेमी मेहरदीन देर शाम ज़हर खाकर थाने पहुंच गया, जिसे परिजनों एवं पुलिस द्वारा आनन फानन में  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय