Saturday, October 5, 2024

सहारनपुर में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, आरोपी फरार, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सहारनपुर। सहारनपुर में दिनदहाड़े एक युवक का धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के रामपुर मनिहारन थाना क्षेत्र के पीपलतला गांव में एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक सहारनपुर जनपद के रामपुर मनिहारान में दिल्ली हाइवे पर मोहल्ला पीपलतला में दो युवकों में कहासुनी के बाद एक युवक ने दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर उसका गला काट दिया।
गंभीर रुप से घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। दिल्ली हाईवे स्थित अब्दुल करीम चौक पर आज कस्बा रामपुर मनिहारान के पीपलतला निवासी सावेज (29) रशीद का अपने ही मुहल्ले के युवक के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

 

अचानक युवक ने शावेज पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। युवक का गला कटने पर राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शावेज को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत के चलते उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। जहां शावेज की मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। पुलिस हत्यारोपी की तलाश में दबिश दे रही है।घायल शावेज लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ा। वारदात के बाद हमलावर युवक फरार हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय