Sunday, April 14, 2024

सहारनपुर में विभिन्न मांगों को लेकर भाकियू टिकैत के कार्यकर्ताओं ने हाईवे पर पांच स्थानों पर किया धरना-प्रदर्शन

सहारनपुर। विभिन्न मांगों को लेकर भाकियू टिकैत के कार्यकर्ताओं ने जनपद में हाईवे पर पांच स्थानों पर धरना-प्रदर्शन किया। किसानों ने अपने ट्रैक्टरों के मुंह दिल्ली की ओर करके खड़े किए। इस दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात रहा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन अधिकारियों को सौंपा। भाकियू टिकैत के कार्यकर्ताओं ने किसान आंदोलन के समर्थन करने, एमएसपी पर फसल खरीद की गारंटी कानून बनाने सहित अन्य मांगों को लेकर छुटमलपुर के चमारीखेड़ा, गागलहेड़ी के कोलकी, सरसावा के सुंआखेड़ी टोल प्लाजा, रामपुर मनिहारान में दिल्ली रोड और नानौता के दिल्ली रोड पर हाईवे पर धरना दिया। अधिकारियों को सौंपे ज्ञापन में उन्होंने स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू करने, बिजली संशोधन विधेयक- 2022 को समाप्त करने, प्रीपेड स्मार्ट मीटर पर रोक लगाने, 14 दिन में गन्ना भुगतान कराने, कृषि यंत्रों पर जीएसटी की दर न्यूनतम करने सहित अन्य मांगों के समर्थन में नारेबाजी कर धरना-प्रदर्शन किया।

 

 

छुटमलपुर के चमारीखेड़ा टोल प्लाजा पर भाकियू कार्यकर्ताओं ने पश्चिमी प्रदेश प्रवक्ता चौधरी रघुबीर सिंह, जिला महासचिव अजय कांबोज एवं जिले सिंह, युवा इकाई के जिलाध्यक्ष नदीम अंसारी, अनूप सिंह, प्रवीण कुमार के नेतृत्व में धरना दिया गया। उन्होंने ज्ञापन तहसीलदार प्रकाश सिंह को सौंपा।

 

 

गागलहेड़ी के कोलकी टोल प्लाजा पर जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर थानाध्यक्ष संदीप अधाना को ज्ञापन सौंपा। महानगर अध्यक्ष मुकेश तोमर, जिला उपाध्यक्ष अमित मुखिया, ब्लॉक अध्यक्ष मूसा प्रधान, देवबंद तहसील अध्यक्ष पहल सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष बलियाखेड़ी रजनीश, अमित ताजपुर, प्रेम सिंह आदि रहे।

 

 

रामपुर मनिहारान में ब्लॉक अध्यक्ष धर्मवीर गुर्जर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने दिल्ली हाईवे पर ट्रैक्टर मार्च निकालकर एक साइड में सड़क पर दरी बिछाकर धरना दिया। उन्होंने एसडीएम रामपुर मनिहारान मानवेंद्र सिंह को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान ऋषिपाल, दिनेश, योगेंद्र, सुनील आदि रहे। सरसावा के सुंआखेड़ी टोला प्लाजा पर मुरादाबाद मंडल प्रभारी अशोक कुमार के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने ज्ञापन एसडीएम नकुड़ संगीता राघव को सौंपा।

 

 

इस दौरान भूपेंद्र भोला, जगतार सिंह, बबलू चौधरी, सुरेंद्र सिंह लाडढी, देवेंद्र चौधरी, सुरेश सैनी प्रमुख, आदिल, असलम आदि रहे। नानौता में भाकियू कार्यकर्ताओं ने जिला प्रवक्ता सूचित चौधरी के नेतृत्व में नगर के दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर दिल्ली की ओर ट्रैक्टरों के मुंह कर हाईवे पर धरना-प्रदर्शन किया। इससे राहगीरों व वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान चौधरी रामपाल सिंह, अंकुर चौधरी, चौधरी मनुज, आर्यन चौधरी, रोहित पंवार, हाजी अब्बास चौधरी, अनीश चौधरी, चौधरी रामकुमार सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय