Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में निगम ने कामधेनु काम्पलेक्स में चलाया विशेष सफाई अभियान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत नगर निगम ने आज जनता रोड स्थित वार्ड 13 के कामधेनु काम्पलेक्स में विशेष सफाई अभियान चलाते हुए करीब 50 ट्राली कचरा उठाकर डम्पिंग ग्राउंड पर पहुंचाया। कामधेनु काम्पलेक्स के उद्यमियों ने सभी कर्मचारियों का  अभिनंदन करते हुए उपहार भी भेंट किए।

नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज के निर्देश पर आज नगर निगम ने वार्ड 13 चकहरेटी के जनता रोड स्थित कामधेनु काम्पलेक्स में स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत विशेष सफाई अभियान चलाया। अभियान के तहत सड़कों की सफाई के अलावा नाले-नालियों की भी सफाई की गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुबह पंाच बजे शुरु किये गए विशेष सफाई अभियान के लिए सफाई निरीक्षक नीरज कर्णवाल के नेतृत्व में दस सुपरवाइजर, लगभग 70 सफाई कर्मचारी तथा कूड़ा कचरा निकालने के लिए एक पोकलेन व एक रोबोट और कूड़ा उठान के लिए दो ट्राली लगायी गयी थी। सहायक नगरायुक्त अशोक प्रिय गौतम ने जेडएसओ राजीव व मुख्य सफाई निरीक्षक इंद्रपाल के साथ पूरे सफाई अभियान का निरीक्षण किया और स्वयं खडे़ रहकर अभियान पूरा कराया।

बाद में कामधेनु काम्पलेक्स के उद्यमियों ने सभी सुपरवाइजरों व कर्मचारियों को उपहार भंेट कर उनका अभिनंदन किया। सहायक नगरायुक्त अशोक प्रिय गौतम ने बताया कि नगरायुक्त के निर्देश पर प्रत्येक सप्ताह स्वच्छ भारत मिशन के तहत किसी एक क्षेत्र में विशेष सफाई अभियान चलाया जाता है, आज कामधेनु काम्पलेक्स में चलाया गया है और महानगर के अन्य क्षेत्रों में आगे भी जारी रहेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय