Saturday, April 27, 2024

मुजफ्फरनगर में बदमाशों ने तमंचे के बल पर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से 3.30 लाख रुपये लूटे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहपुर। थाना क्षेत्र के गांव पलड़ी शिकारपुर बाईपास पर दिनदहाड़े बाइक पर सवार दो फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारियों से तीन बैखोफ बाइक सवार बदमाश तमंचे की बट मारकर उनसे साढे तीन लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

एसएसपी अभिषेक सिंह, एसपी देहात संजय सिंह, सीओ बुढाना गजेंद्र सिंह व थाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे व लूट के शिकार दोनों युवकों से पूछताछ की। समाचार लिखे जाने तक पुलिस के आलाधिकारी लूट पीडि़तों से पूछताछ करने में लगे थे ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार को भारत फाइनेंस कम्पनी बुढाना के कर्मचारी सन्नी व श्रीराम बाइक से फाइनेंस की कलेक्शन करने गांव शिकारपुर गए थे, शाम के समय जब वह कलेक्शन करने के बाद बाइक से बुढाना लौट रहे थे, तो गांव पलड़ी व शिकारपुर बाईपास पर जंगलों के रास्ते पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोककर तमंचे के बट से घायल कर दिया, जिसमें सन्नी को चोट आई, जबकि श्रीराम हेलमेट लगा होने के कारण चोट लगने से बच गया। बदमाशों ने उनके पास से साढ़े तीन लाख रुपये नकद लूट लेने के बाद जंगल के रास्ते फरार हो गए।

दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी अजय प्रसाद गौड़ भारी पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। एसएसपी अभिषेक सिंह, एसपी देहात संजय सिंह, सीओ बुढाना गजेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे व लूट के पीडि़तों से घटना की जानकारी ली।

समाचार लिखे जाने तक पुलिस के आलाधिकारी पीडि़तों से पूछताछ करने में लगे थे । पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिल सकी है। एसपी देहात संजय सिंह का कहना है कि घटना की जांच के साथ सभी थानों की नाकाबंदी कराकर तलाशी ली जा रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर लुटेरों को जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय