Friday, March 29, 2024

मुज़फ्फरनगर में ज्वेलर्स की दुकान पर सरेआम मारपीट, वीडियो वायरल,कार्रवाई की मांग

मोरना। किरायेदार व दुकान मालिक पक्ष के बीच जमकर मारपीट हो गयी। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही मारपीट की घटना का वीडियो व्हाट्सएप पर वायरल हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जाँच शुरू कर दी है।

थाना व गांव भोपा निवासी महिला ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि मुजफ़्फरनगर निवासी व्यक्ति को अपनी एक दुकान किराये पर दी हुई है, जो उसमें ज्वेलर्स की दुकान करता है। लगभग छह माह से ज्वेलर्स दुकान का किराया नहीं दे रहा है। किराया माँगने पर आरोपी गाली-गलौज करता है। आरोपी ने दुकान को न खाली करवाने का एक वाद न्यायालय में दर्ज किया हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दुकान मालिक द्वारा भी ज्वेलर्स से दुकान खाली करवाने का एक वाद मुजफ़्फरनगर न्यायालय में दर्ज किया हुआ है। सोमवार की दोपहर ज्वेलर्स द्वारा मना करने के बावजूद दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगवा रहा था।विरोध करने पर आरोपी व उसके पुत्र ने पीडि़त महिला के साथ मारपीट की।  पीडि़ता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की माँग की है। वहीं दूसरी ओर ज्वेलर्स ने तहरीर देकर बताया कि उसने पिछले तीस वर्षों से भोपा में दुकान कर रखी है। सुरक्षा की दृष्टि से वह सोमवार को दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगवा रहा था कि दुकान मालिक, उसकी पत्नी, पुत्र व पुत्री वहाँ आये और कैमरे लगाने का विरोध करते हुए गाली-गलौज कर मारपीट की है। शोर सुनकर आये ग्रामीणों ने आरोपियों से उनकी जान बचाई। पीडि़त ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की माँग पुलिस से की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय