Tuesday, July 2, 2024

सहारनपुर में सेवानिवृत्त दरोगा के बेटे का शव कार के अंदर पडा मिला, पुलिस ने दो दोस्तों को हिरासत में लिया 

सहारनपुर। शहर की मधुबन विहार कॉलोनी निवासी सेवानिवृत्त दरोगा के बेटे का शव लेबर कॉलोनी में कार के अंदर पडा मिला है। मृतक के दो दोस्तों को थाना कुतुबशेर पुलिस ने हिरासत में लिया है, जो अत्यधिक नशे में थे और कार में सवार थे, जिनसे पूछताछ चल रही है। पुलिस हत्या या हादसे के बिंदु पर जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के मधुबन विहार कॉलोनी निवासी राजबल पुलिस विभाग से दरोगा के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। पुलिस के मुताबिक उनका बेटा गौरव उर्फ अंकित (32) कार से पत्नी को गांव मल्हीपुर स्थित मायके में छोड़ने गया था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया।  थाना कुतुबशेर पुलिस को सूचना मिली कि लेबर कॉलोनी में एक कार पुलिया से टकराकर नाले में गिर गई है। कार में पिछली सीट पर एक युवक का शव पड़ा है और दो युवक नशे में धुत हैं।

 

शव की पहचान गौरव के रूप में हुई, जबकि दोनों युवक उसके दोस्त निकले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गौरव के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं थे। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ चल रही है। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि पुलिस की जांच सामने आया कि गौरव और उसके दोस्तों ने शराब पीयी। जिसके बाद उनकी कार लेबर कॉलोनी में पुलिया से टकराने के बाद नाले में गिरी। यह भी मौत की वजह हो सकती है। वहीं, मृतक के दोस्त गौरव के शव को तीन घंटे कार में लेकर घूमते रहे। लेबर कॉलोनी में कार पुलिया से टकराने के बाद पकड़े गए।

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का पता लग पाएगा। पुलिस हत्या या हादसे के बिंदु पर जांच कर रही है। वहीं, गौरव के ससुर विरमपाल ने तहरीर देकर हत्या की आशंका जताई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय