Saturday, October 5, 2024

मुख्यमंत्री ने किया इनवेस्टर्स के साथ संवाद, जनपद के उद्यमियों ने देखा सजीव प्रसारण

सहारनपुर। जिलाधिकारी सहारनपुर डॉ0 दिनेश चन्द्र की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट स्थित नवीन सभागार में जिला उद्योग बंधु की बैठक आयोजित की गई। इसी के साथ इन्वेस्ट यूपी के नए कार्यालय का उद्घाटन तथा इन्वेस्टर्स के साथ मुख्यमंत्री  के संवाद का सजीव प्रसारण देखा गया। जिला उद्योग बंधु समिति की बैठक के दौरान जिलाधिकारी डा.दिनेश चंद्र ने निर्देश दिए कि निर्धारित समयसीमा में उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण सुनिश्चित किया जाए। बैठक में जिलाधिकारी डा.दिनेश चन्द्र ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि उद्योगबंधुओं से जुडे कार्यों को शीर्ष प्राथमिकता के आधार पर करें। बेहट रोड पर देहात कोतवाली चौधरी विहार रसूलपुर, हमीरपुर से लेकर र्साइं मंदिर तक काफी संख्या में औद्योगिक इकाइयां है।
जहां पर मूलभूत सुविधाओं के लिए होने वाले सड़क निर्माण कार्य को शीघ्र शुरू करने के निर्देश दिए। जिसके संबंध में जिलाधिकारी डा.दिनेश चन्द्र को अवगत कराया गया कि ठेकेदार को कार्यादेश जारी किया जा चुका है। बैंक गारण्टी को अवमुक्त अथवा जब्त किये जाने के संबंध में जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि एआईजी स्टाम्प निरीक्षण कर आख्या प्रस्तुत करे। डॉ0 दिनेश चन्द्र ने निर्देश दिये कि उद्योग बन्धुओं की समस्याओं का त्वरित निस्तारण समयबद्ध ढंग से किया जाये। उन्होंने कहा कि जिला उद्योग बन्धु समिति की बैठक में पारित निर्णयों का समय से अनुपालन सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि अधिकारी आपसी समन्वय स्थापित कर समस्याओं के निराकरण में तेजी लाए। उन्होने संबंधित विभागों को निर्देश दिये कि निवेश मित्र पोर्टल पर लम्बित सभी आवेदन पत्रों का समय से निस्तारण कराया जाना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी सुमित राजेश महाजन, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार मिश्र, डीसी डीआईसी वीके कौशल, उद्यमीगण अनूप खन्ना, रविन्द्र मिगलानी, प्रियेश गर्ग, अनुपम गुप्ता सहित अन्य उद्यमी और विभाग के अधिकारीगण मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय