Sunday, April 28, 2024

सहारनपुर में ट्रांसफार्मर में फाल्ट ठीक कर रहे लाइनमैन की अचानक करंट आने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के बड़गांव थाना क्षेत्र में ट्रांसफार्मर में फाल्ट ठीक कर रहे एक लाइनमैन की अचानक करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने शव नहीं उतारने दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के बड़गांव थाना क्षेत्र में आज सुबह एक लाइनमैन की दर्दनाक मौत हो गई। लाइनमैन ट्रांसफार्मर में फाल्ट ठीक कर रहा था। इसी दौरान लाइन में अचानक करंट आ गया और लाइनमैन करंट की चपेट में आ गया।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर वहां मौजूद ग्रामीणों ने शव नहीं उतारने दिया और अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। जानकारी के अनुसार गांव चंदपुर में लाइनमैन मुकेश (43) पुत्र जगमाल की अचानक आए करंट से मौके पर ही मौत हो गई। टपरी निवासी मुकेश शटडाउन लेकर लाइन को सही करने गया था। जब वह ट्रांसफार्मर पर काम कर रहा था, तभी अचानक लाइन में करंट आने से उसकी मौत हो गई।लाइनमैन का शव ट्रांसफार्मर पर ही लटक गया। जानकारी मिलने पर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। गुस्साए ग्रामीणों ने शव नहीं उतरने दिया। ग्रामीण मौके पर बिजली के अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय