Sunday, May 12, 2024

सहारनपुर में दुकान के गल्ले से चोरी करते हुए युवक को दुकानदारों ने पकड़ा, माफी मांगने पर छोड़ा, बाइक लेकर हुआ फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
 
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के ग्राम ढाला में दुकान के गल्ले को चोरी करते हुए एक युवक को दुकानदारों ने मौके से पकड़ लिया। चोर के पकड़े जाने के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई और चोरी की पिटाई कर डाली। चोर ने माफी मांग ली तो दुकानदारों ने उसे छोड़ दिया, लेकिन रास्ते से निकलते हुए चोर ने फिर से चोरी कर डाली। चोर रास्ते में घर के बाहर खड़ी बाइक चुराकर भाग निकला।
लोगों ने उसका पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं लग सका। वहीं यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम ढाला में दिलशाद पुत्र शमशाद की दुकान है। दिलशाद दुकान के पास ही खड़ा होकर कुछ काम कर रहा था। तभी एक युवक उसके पास आया और उसे बातों में उलझा कर उसके गल्ले में चोरी करने लगा। इसी दौरान दिलशाद की नजर उस पर पड़ गई और उसने शोर मचाते हुए युवक को पकड़ लिया।
आसपास के अन्य ग्रामीण भी आ गए और युवक की पिटाई कर दी। युवक खुद को पिटता देख माफी मांगने लगा, जिस पर ग्रामीणों ने उसे माफ करते हुए छोड़ दिया। युवक वहां से छूटने के बाद चंद कदम चलने पर ही गली में घर के बाहर खड़ी बाइक चुराकर फरार हो गया। बताया गया कि चोर कन्हैया पुत्र अमर सिंह की बाइक चोरी करके फरार हुआ है।
बाइक चोरी होते देख कुछ युवकों ने शोर मचाया और अन्य बाइकों से उसका पीछा किया लेकिन वह फरार होने में कामयाब रहा। पीड़ित ग्रामीणों ने थाने मे पहुंचकर पूरी घटना से पुलिस को अवगत कराया और पूरे मामले में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक सुनील नेगी ने बताया की तहरीर मिली है। मुकदमा लिखकर जल्द ही युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय