Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में चोरों ने सर्राफ की दुकान में ताले तोडकर लाखों रूपए कीमत के जेवर और नकदी की चोरी,व्यापारियों में मचा हड़कंप 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर (नागल)।सहारनपुर जनपद के नागल कस्बे के मेन बाजार स्थित जगदंबा ज्वैलर्स की दुकान में बीती देर रात घुसे चोरों ने लाखों रूपए कीमत के जेवर और नकदी चोरी कर लिए और फरार हो गए। सर्राफ जब सुबह अपनी दुकान पर पहुंचा तो उसे वारदात का पता चला। बताया गया कि चोर अपने साथ सीसीटीवी की डीवीआर भी ले गए हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के नागल कस्बे के मेन बाजार स्थित जगदंबा ज्वैलर्स से बीती रात चोरों ने तिजोरियों के ताले तोड़कर करीब दो लाख की नगदी और लाखों रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवर चोरी कर लिए। चोरी की सूचना से व्यापारियों में आक्रोश है। सूचना पर थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचे जांच-पड़ताल की। कस्बा निवासी अरुण तायल पुत्र रविदत्त तायल की मेन बाजार में जगदंबा ज्वेलर्स के नाम से सर्राफ की दुकान है। सोमवार को साप्ताहिक अवकाश रहता है। उन्हें किसी की शादी का जेवर देना था।
सुबह 9:30 बजे जब वह शटर खोलकर अंदर घुसे तो वहां का नजारा देखकर पैरों तले जमीन खिसक गई। तिजोरिया टूटी पड़ी थी और सारा सामान गायब था। इसके बाद पुलिस को खबर दी गई। थोड़ी ही देर में मौके पर व्यापारियों की भारी भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक त्रिभुवन सिंह और फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की। पाया कि चोर दुकानों के पीछे पड़ी वन विभाग की खाली जमीन से सीढ़ी लगाकर ऊपर चढ़े थे।
दूसरी मंजिल की ग्रिल तोड़कर उन्होंने दुकान में अंदर प्रवेश किया। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गए। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि चोर दुकान में रखी करीब दो लाख रुपए की नगदी और  लाखों रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवर चोरी कर ले गए हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि चार-पांच लोग सीढ़ी लिए हुए एक डेयरी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय