Monday, May 6, 2024

गांधी कॉलोनी के व्यापारी ने तनाव के चलते हरिद्वार गंगा में कूदकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी क्षेत्र के मौहल्ला गांधी कालोनी निवासी व्यापारी ने हरिद्वार में गंगा में कूदकर आत्महत्या कर ली है।  वह दो दिन पहले ही घर से बिना बताए चले गए थे और परिजन तभी से तलाश कर रहे थे।
रात में उनके मोबाइल की लोकेशन हरिद्वार में गंगा के विष्णु घाट पर मिली, जहां से आज शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है और मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को मिलेगा।
बताया जा रहा है कि गांधी कालोनी की गली नंबर 16 निवासी 55 वर्षीय राकेश चावला ने कुछ दिन पहले ही बेटे की शादी की थी और उससे पहले घर का पुनर्निर्माण कराया गया था। परिजनों के अनुसार पिछले कई दिनों से वह तनाव में चल रहे थे और दो दिन पहले घर से  बिना बताए लापता हो गए थे और आज हरिद्वार जाकर आत्महत्या कर ली।
मिली जानकारी के अनुसार गांधी कॉलोनी निवासी व्यापारी राकेश चावला कई दिनों से तनाव में चल रहा था। तनाव इतना बढ़ गया कि व्यापारी परिवार को बिना बताए हरिद्वार चले गए, जहां अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। आत्महत्या के मूल कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है।
व्यापारी की नई मंडी में मोबाइल रिचार्ज व गिफ्ट गैलरी की दुकान है। इस दुखद समाचार का पता चलते ही गांधी कालोनी में शोक की लहर दौड़ गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय