Friday, May 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग किशोरी ने लगाई फांसी, परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। कोतवाली थाना क्षेत्र के मौहल्ला रामपुरी निवासी  किशोरी ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। स्वजनों ने गेट तोड़कर फांसी के फंदे पर लटकी किशोरी को नीचे उतारा एवं आनन-फानन में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

अस्पताल चौराहा चौकी प्रभारी देवा सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार अल सुबह मौहल्ला रामपुरी निवासी अमित वर्मा की 14 वर्षीय पुत्री ज्योति वर्मा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली, जिसके आधार पर मौके पर पहुंचकर पुलिस द्वारा शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को मृतक किशोरी के पिता अमित वर्मा ने बताया कि शाम को खाना खाकर आराम से अपने कमरे में जाकर सो गईं। उन्होंने बताया कि ज्योति कुछ परेशान लग रही थी। उसके उदास चेहरे के बारे में पूछा, तो कुछ नही सब ठीक है, कहकर बात को टाल दिया।

उन्होंने बताया कि सोमवार को अल सुबह ज्योति को जगाने के लिए आवाज लगाई, मगर ज्योति की ओर से कोई जवाब न आने से परिजन परेशान हो गए। बताया गया कि शक होने पर दरवाजा तोड़कर देखा, तो किशोरी का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला, जिसको देखकर परिवार के अन्य सदस्यों की चीख निकल गई।

अस्पताल चौकी प्रभारी  ने बताया कि किशोरी द्वारा लगाई गई फांसी का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही चल पाएगा। उन्होंने बताया कि किशोरी के आसपास कमरे में कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला। चौकी प्रभारी का कहना है कि पुलिस अभी किशोरी की मौत को संदिग्ध मानकर चल रही है और इसकी छानबीन करने में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय