Friday, July 12, 2024

सहारनपुर में जमीनी विवाद में चाचा ने भतीजे को मारी गोली, मौत, मचा कोहराम

सहारनपुर (गंगोह)। सहारनपुर जनपद के गंगोह क्षेत्र के गांव जेहरा में चाचा ने भतीजे को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या का कारण दो बीघा जमीन का विवाद बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक किरण पाल उर्फ बबली ने जमीनी विवाद के चलते आज अपने 25 वर्षीय भतीजे कुलदीप पुत्र कृपाल सिंह को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।
बताया जा रहा हैं कि उनके पास दो बीघा जमीन लोन से फ्री है। चाचा उस जमीन को लेकर लोन वाली जमीन देना चाहता था। कुलदीप फंदपुरी में बिजलीघर पर संविदाकर्मी है। आज सायं ही गांव आया था। जबकि चाचा किरण पाल सहारनपुर में प्रापटी डीलर है। उसने कुलदीप को जमीन की अदला-बदली की बात कही, मगर कुलदीप ने इंकार कर दिया। जिस पर गुस्सायें चाचा ने उसको छाती से सटाकर गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के वक्त घर पर उसकी अकेली 15 वर्षीय भांजी प्राची ही थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। चीखती चिल्लाती भांजी के शोर मचाने पर किसी ने कोतवाली में फोन किया।
सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी हृदय नारायण सिंह व सीओ शशि प्रकाश शर्मा पुलिस बल के साथ मौेेके पर पहुंचे। कुछ देर बाद ही एसपी देहात सागर जैन भी मौके पर पहुंच गये। उन्होंने बताया कि जमीन के बंटवारे को लेकर चाचा ने भतीजे को गोली मार दी है। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीम रवाना कर दी गई है।
मृतक का बड़ा भाई अपने मामा के यहां पानीपत के गोला गांव में अपने बच्चों समेत रहता है। मृतक की मां भी अपने मायके गई बताई गई। घटना के समय मृतक की भांजी प्राची घर पर मौजूद थी। पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय