Tuesday, May 21, 2024

शाहजहांपुर में को लेकर पानी की टंकी पर चढ़कर बीजेपी नेत्री ने किया वोल्टेज ड्रामा कहा- गांव में जल भराव की समस्या, लेकिन कोई सुनवाई नही हुई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर में बीजेपी नेत्री ने अनोखा प्रदर्शन करते हुए हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया। नाला निर्माण रुकवाने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी की नेत्री अन्य महिलाओं के साथ पानी की टंकी पर चढ़ गई। भाजपा नेत्री को पानी की टंकी पर चढ़ा हुआ देखकर विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के आई कई अन्य महिलाएं भी पानी की टंकी पर चढ़ गई। भाजपा नेत्री आरती ने अधिशासी अधिकारी कैंपस में बनी पानी की टंकी पर चढ़ने के बाद नाला निर्माण का विरोध किया।

आपको बता दें कि शाहजहांपुर के तिलहर थाना क्षेत्र के मौसमपुर में एक पक्ष नाला निर्माण की मांग को लेकर धरना दे रहा है। वही दूसरा पक्ष पुराने स्थान से ही नाला निर्माण की मांग कर रहा है। शनिवार को दूसरे पक्ष की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी की नेत्री नाला निमार्ण के खिलाफ पानी की टंकी पर चढ़ गई। भाजपा नेत्री को पानी की टंकी पर चढ़ा हुआ देखकर विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के आई कई अन्य महिलाएं भी पानी की टंकी पर चढ़ गई। भाजपा नेत्री आरती ने अधिशासी अधिकारी कैंपस में बनी पानी की टंकी पर चढ़ने के बाद नाला निर्माण का विरोध किया। भाजपा नेत्री एवं अन्य महिलाओं को मनाने के लिए तकरीबन 1 घंटे तक कवायद चलती रही। लेकिन पुलिस और प्रशासन के पानी की टंकी पर चढ़ी महिलाओं को उतारने के सभी हथकंडे फैल रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही अंबेडकर ग्राम मौजमपुर जनकल्याण समिति की महासचिव ईश्वरी देवी ने कहा है कि गांव में जल भराव की समस्या को देखते हुए नाला निर्माण की मांग को लेकर दो मर्तबा धरना प्रदर्शन एवं भूख हड़ताल की जा चुकी है। लेकिन एसडीएम की लापरवाही की वजह से गांव वालों की सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने कहा है कि पहले भी अफसरों द्वारा कई बार नाला निर्माण का आश्वासन दिया गया था, लेकिन नाला निर्माण अभी तक शुरू नहीं हो सका है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय