Sunday, April 28, 2024

शाहजहांपुर में प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने दी जान, गर्दन में मारी गोली, रिश्ते में थे जीजा-साली, परिजन शादी के लिए नहीं थे तैयार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर में सोमवार रात युवक ने युवती की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवक ने राजकीय मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। युवक और युवती के प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों रिश्ते में जीजा-साली थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि शाहजहांपुर के निगोही थाना क्षेत्र के गांव तिंदूलिया में सोमवार रात युवक ने युवती की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक ने राजकीय मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। युवक और युवती के प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों रिश्ते में जीजा-साली थे। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की वजह का अभी पता नहीं चल सका है। जहा एक पैर से दिव्यांग मुकेश यादव (30) के छोटे भाई धीरेंद्र की शादी लखीमपुर के थाना मोहम्मदी के परसपुर गांव में लक्ष्मी के साथ हुई थी। लक्ष्मी की छोटी बहन रामा यादव (22) से मुकेश का प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार को रामा के चचेरे भाई छोटू यादव की परसपुर गांव में शादी थी। वहां धीरेंद्र और उसकी भाभी गए हुए थे। सोमवार शाम को मुकेश बाइक से रामा को बरात से अपने गांव ले आया। गांव के बाहर बादाम सिंह के बग्गर में बने कमरे में ले जाकर रखा।

पुलिस का मानना है कि रात में मुकेश ने तमंचे से लड़की के गले में गोली मार दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। मंगलवार सुबह बादाम सिंह का पुत्र अजमेर सिंह जानवरों को चारा डालने के लिए पहुंचा तो उसे दरवाजा बंद मिला। दरवाजे को तोड़ने पर वह अंदर गए तो दोनों खून से लथपथ पड़े मिले। युवती की मौत हो चुकी थी। युवक की सांस चल रही थी। परिजन उसे सीएचसी लेकर गए, जहां से उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसपी सिटी सुधीर जायसवाल ने बताया कि मुकेश के घरवाले प्रेम प्रसंग की जानकारी से इनकार कर रहे हैं। वे घटना के पीछे की वजह भी नहीं बता पा रहे हैं। एसपी सिटी ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय