Saturday, September 28, 2024

शामली में झोलाछाप डॉक्टर ने 5 वर्षीय बच्चे को गलत इलाज देकर मौत के मुंह में पहुंचाया

शामली। जनपद में एक व्यक्ति ने जिला अधिकारी को पत्र लिखकर अपने 5 वर्षीय बेटे को एक स्थानीय झोलाछाप डॉक्टर द्वारा गलत इलाज दिए जाने के कारण, बालक जीवन मृत्यु से जूझ रहा है,इस बच्चे के पिता ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर आरोपी डॉक्टर के विरुद्ध कार्रवाई की गुहार लगाई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कैराना के मोहल्ला रेतावाला रबझाडी कस्बा थाना कैराना निवासी मौसेफ ने जिलाअधिकारी को पत्र लिखकर बताया कि उसके पुत्र मोहम्मद उमर की आयु 5 साल की है। उसके हाथ की हड्डी टूटने के कारण उसे ऑपरेशन के लिए सुपर मैक्स हॉस्पिटल पानीपत में ले जाया गया, जहां उसका इलाज करने के बाद उसे घर वापस भेज दिया। इसी बीच मोहम्मद उमर को बुखार आ गया। उसे पास में ही स्थित एक डॉक्टर जमशेद की दुकान पर लाया गया, जहां जमशेद झोलाछाप अप्रशिक्षित था, उसने उसके पुत्र को बुखार में ही गुलकोज चढ़ा दिया, जिससे उसके पुत्र की हालत खराब हो गई।

 

 

जब पुत्र की स्थिति खराब हो गयी तो, डॉक्टर जमशेद ने कह दिया कि उसे किसी और डॉक्टर के यहां ले जाओ।मो सेफ ने बताया कि गलीब होने के कारण मोहल्ले वालों ने उसकी मदद की तो, वह बालक को लेकर पानीपत के अस्पताल मे गया वहा उसे यह कहकर भर्ती करने से यह कहकर मना कर दिया कि उसके फेफड़ों में पानी भर गया है।

 

 

 

इस बच्चे का बचना मुश्किल है। बाद में उसे रोहतक ले जाएगा लेकिन वहां भी उसे भर्ती नहीं किया गया।बालक को लोकनायक हॉस्पिटल दिल्ली में ले जाया गया लेकिन वहां भी उसे भर्ती नही किया गया। वर्तमान में इस बच्चे का प्राइवेट हॉस्पिटल पानीपत में इलाज चल रहा है। जहां पर उसकी हालत बहुत नाजुक बनी हुई है। मौसेफ ने जिला अधिकारी को पत्र लिखकर गुहार लगाई है कि बच्चे की ईलाज में उसका लाखो रुपए का खर्च हो चुका है,ऐसे में उक्त झोलाछाप डॉक्टर जमशेद के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की कृपा करें।

 

बाइट :- मौसेफ (पीड़ित पिता)

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय